परेशानी का सबब बना नेशनल हाईवे, कंस्ट्रक्शन कंपनी पर अनदेखी का आरोप, कई दो पहिया वाहन चालक चोटिल, गड्ढों में भरे पानी से छींटे पड़ रहे मुंह पर

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू (नैनीताल)। लालकुआं-काठगोदाम नेशनल हाईवे पर कार्यदाई संस्था गावा कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा सड़क का कार्य किया जा रहा है। मोतीनगर से मोटाहल्दू के बीच कार्यदाई संस्था ने दोनों साइड सड़क खोदकर रख दी है। और अब बरसात की वजह से कार्य नहीं हो पा रहा है। जिससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के चलते सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं। जिसमें दो पहिया एवं छोटे ऑटो विक्रम आदि को चलने में परेशानी हो रही है। यहां तक कि गड्ढों में पानी भर जाने के कारण कई बाइक सवार चोटिल हो चुके हैं।

सड़क समानांतर ना होने से उन गड्ढों में चल रहे बड़े वाहनों से पानी के छींटे आसमान उछल रहे हैं, जिससे दो पहिया वाहन चालकों को सड़क में चलना मुश्किल हो रहा है। स्थानीय लोगों ने कार्यदाई संस्था गाबा कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यरत कर्मचारियों पर लोगों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने शासन प्रशासन से मांग की है कि शीघ्र ही कार्यदाई संस्था पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा है कि यदि शीघ्र ही सड़क नहीं सही की गई तो स्थानीय लोग आंदोलन को बाध्य होंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119