महंगाई की मार से त्रस्त है प्रदेश की जनता: कुंजवाल -विधायक निधि से टकोली गांव को दिए दो लाख रुपये

खबर शेयर करें

 जागेश्वर। डबल इंजन की भाजपा सरकार में महंगाई ने रिकार्ड तोड़ दिए हैं। महंगाई की मार से परेशान उत्तराखंड की जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है।
यह बात जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने टकोली गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने डीजल, पेट्रोल और खाद्य तेलों को जिक्र करते हुए कहा कि दिन प्रतिदिन बढ़ रही महंगाई की मार से आम आदमी परेशान है।

उन्होंने लोगों से गरीब विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। कुंजवाल ने कांग्रेस सरकार में स्वीकृत हुए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि गरीबों के हित में बनाई हुई योजनाओं को भाजपा सरकार हटा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल में चार दर्जन से अधिक स्वीकृत सड़कों को वर्तमान सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। उन्होंने दन्यां-आरासलपड़ मोटर मार्ग की बदहाल हालत को भाजपा की करनी और कथनी में फर्क का उदाहरण बताया। उन्होंने टकोली गांव में मंदिर परिसर में सभा स्थल के विकास के लिए दो लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की। कुंजवाल ने टकोली गांव में क्षतिग्रस्त मार्गों के निर्माण का आश्वासन भी ग्रामीणों को दिया। सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे ने प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का जिक्र करते हुए लोगों से भाजपा के बहकावे में न आने की अपील की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जो भी विकास कार्य हुए हैं, वे कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ही हुए हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार पर पूर्व में स्वीकृत कार्यों को लटकाने का आरोप भी लगाया।  सभा को डीसीबी के पूर्व चेयरमैन दीवान सिंह भैसोड़ा, प्रशांत भैसोड़ा, ब्लाक अध्यक्ष पूरन बिष्ट, कुंदन गैड़ा, हरीश जोशी, कमल बिष्ट, राजेंद्र बिष्ट, धन सिंह मलाड़ा, मोहन सिंह, डा. एमएन जोशी, ग्राम प्रधान बसंत जोशी, गोकुल भट्ट, गोविंद जोशी आदि ने संबोधित किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर पदमपुर देवलिया में निकलेगी भव्य शोभायात्रा, बैठक में लिया निर्णय
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119