पुलिस ने हुड़दंगियों और मनचलों की अक्ल ठिकाने लगाई -सार्वजनिक स्थानों में नशा करने, बिना कारण रात्रि में सड़कों पर घूमने तथा मोटर साइकिल से हो-हल्ला करने वाले 58 लोग गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत हुड़दंगियों और मनचलों की अक्ल ठिकाने लगाने को एसएसपी ने शहर में रात्रि में ऑपरेशन रोमियो अभियान चलाया है। सार्वजनिक स्थानों में नशा करने, बिना कारण रात्रि में सड़को में घूम रहे तथा मोटर साइकिल से हो-हल्ला करने वाले 58 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गत दिनों एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने महिला सुरक्षा को लेकर फेसबुक लाइफ  किया गया था, लाइफ  के दौरान लोगों ने महिला सुरक्षा को लेकर विभिन्न सुझाव दिए थे, साथ ही कुछ महिलाओं ने शिकायत भी की थी कि शाम और रात्रि के समय युवक शराब पीकर सड़कों पर घूमते हैं, जिससे वे असुरक्षित महसूस करते हैं।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने पुलिस टीम गठित कर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर, अकारण सड़कों पर घूमने वाले व बिना कारण बाइक से हुड़दंग करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए। 16 अक्टूबर को एपी वाजपेई सिटी मजिस्ट्रेट, प्रकाश चंद्र पुलिस अधीक्षक नगर,  नितिन लोहनी क्षेत्राधिकारी के पर्यवेक्षण में राजेश यादव प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीमों में नीरज भाकुनी थानाध्यक्ष बनभूलपुरा, विजय मेहता थानाध्यक्ष मुखानी,  विमल मिश्रा थानाध्यक्ष काठगोदाम सहित थाने की पुलिस टीम, पीएसी, अन्य 45-50 पुलिस कर्मचारियों ने रात्रि आठ बजे से 23.00 बजे तक कोतवाली हल्द्वानी व मुखानी क्षेत्रांतर्गत ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए चिन्हित स्थान कार्यशाला रोड, कुसुमखेड़ा चौराहा, ब्लॉक चौराहे के सामने व हल्द्वानी क्षेत्रांतर्गत वर्कशॉप लाइन, डिग्री कॉलेज के पीछे दो नहरिया रोड, चम्बल पुल के पास से  सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर, अकारण सड़कों पर घूमने वाले, दोपहिया वाहनों से हो हल्ला और हुड़दंग करने वाले 58 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्तियों का खालसा इण्टर कॉलेज में चिकित्सकों की टीम ने मेडिकल किया। परीक्षण के उपरांत 81 पुलिस एक्ट के तहत चालान की कार्यवाही की गई तथा भविष्य में ऐसा कृत्य न करने की हिदायत देकर उन्हें काउंसलिंग के उपरांत परिजनों के सुपुर्द किया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ब्यूटी पार्लर से तीन तोले का हार चुराने वाली महिला गिरफ्तार
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119