सेराघाट मोटर मार्ग की रफ्तार पर अब भी ब्रेक – एक दिन बीत जाने के बाद भी नहीं खोला जा सका मार्ग

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 21 जून : रविवार की देर शाम सेराघाट के पास पहाड़ी टूटने के कारण बंद हुए मोटर मार्ग पर अब भी यातायात सुचारू नहीं हो पाया है। जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रविवार की रात सैंकड़ों यात्रियों ने धौलछीना में जैसे तैसे रात बिताई। लेकिन सोमवार को भी मार्ग के सुचारू न होने के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा।                      

 रविवार की देर शाम सेराघाट के पास एक काफी बड़ी पहाड़ी भरभराकर नेस्तनाबूत हो गई थी। पहाड़ी के टूटने के कारण मुख्य मार्ग पर काफी बड़े बड़े बोल्डर और मलबा एकत्र हो गया था। जिस कारण यहां दोनों ओर सैकड़ों वाहन जाम में फंस गए थे। रविवार की रात लोगों ने जैसे तैसे होटलों और वाहनों में रहकर काटी। लेकिन सोमवार को भी देर शाम तक इस मार्ग से मलबा व बोल्डर नहीं हटाए जा सके। स्थानीय लोगों ने बताया कि इधर उधर जाने वाले सैंकड़ों यात्रियों के अलावा, रसोई गैस, सब्जी और अन्य जरूरी सामान लेकर जा रहे ट्रक अभी भी जाम में फंसे हुए हैं। लेकिन इसके बाद भी अभी तक इस बंद मार्ग को खोलने के लिए कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि कई लोग पैदल अपने गंतव्यों की ओर रवाना हो गए हैं। जबकि कुछ यहां से वापस भी लौट गए हैं। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119