सुरई रेंज में बाघ ने एक ग्रामीण को बनाया अपना निवाला-

खबर शेयर करें

खटीमा। सुरई रेंज में बाघ ने हमला कर एक ग्रामीण को अपना निवाला बना लिया। बाघ ने ग्रामीण के शव को बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया। ग्रामीणों के खोजबीन के दौरान बाघ ने ग्रामीणों पर हमला बोल कर उन्हें घटना स्थल से खदेड़ दिया। बाघ के हमले के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।झाउपरसा बगुलिया निवासी रोहित (52) पुत्र महाजन शुक्रवार की सुबह नौ बजे सुरई रेंज के शारदा सागर डैम क्षेत्र चुका बीट में घास काटने गया था। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजन व ग्रामीण उसकी खोजबीन करने के लिए डैम क्षेत्र में घूम रहे थे।

इसी बीच सड़क किनारे उसकी साइकिल खड़ी मिली। जिस पर परिजन एवं ग्रामीण डैम क्षेत्र में तलाश कर रहे थे तो बाघ ने उनके ऊपर भी हमला कर उन्हें खदेड़ दिया। ग्रामीणों के शोरगुल के बाद बाघ वहां से भाग गया। जिसके बाद ग्रामीणों को कुछ दूरी पर रोहित का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने बाघ के हमले में रोहित की मौत की सूचना सुरई रेंज के वन क्षेत्राधिकारी सुधीर कुमार को दी। सूचना मिलने पर रेंजर व वन विभाग की टीम के साथ घटना पहुंचे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  निकायों में तीसरी बार बढ़ा प्रशासकों का कार्यकाल

उन्होंने रोहित के क्षत-विक्षत शव को कब्जे में ले लिया। बाघ ने रोहित का बायां पैर व हाथ काट कर खा लिया था। सूचना पर पहुंची झनकईया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाघ के हमले के बाद गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने वन विभाग से हमलावर बाघ को पकडऩे की मांग की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119