दावाग्नि की चपेट में आने से पशु चिकित्सा केंद्र ध्याड़ी का भवन जलकर राख

खबर शेयर करें


—रविवार देर रात फैली अनोली के जंगल में भीषण आग 
—-बाल -बाल बच गया ध्याड़ी में स्थित वन विभाग का लीसा डीपो


गणेश पाण्डेय, दन्यां

रविवार की देर रात ध्याड़ी के समीप अनोली के जंगल में भीषण आग लग गई। चीड़ के जंगल में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया। रात को तेज चल रही हवा के चलते कुछ ही समय में जंगल के ऊपर स्थित पशु चिकित्सा केंद्र ध्याड़ी के भवन में आग लग गई। आस पास के लोगों ने रात में आग बुझाने की कोशिश की मगर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। पशु चिकित्सा केंद्र के समीप ही लीसे का डीपो था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गंगोलीहाट फुटबाल फेडरेशन का उदघाटन मैच भाटगांव ने जीता -ब्लॉक प्रमुख ने मैदान के रास्ते निर्माण के लिए डेढ़ लाख की दी धनराशि

ग्रामीणों के प्रयासों से डीपो में रखे लीसे को बचा लिया गया। लोगों का कहना है कि यदि लीसे के डीपो में आग लग जाती तो आस पास के मकानों को भी खतरा हो सकता था। सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र सिंह भैसोड़ा, आनंद सिंह गैड़ा, पुष्कर सिंह बिनौली, हरीश सिंह सहित अनेक लोगों ने आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास किया और पुलिस व वन विभाग को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि ध्याड़ी का यह पशु चिकित्सा केंद्र स्टाफ की कमी के चलते पिछले पांच सालों से बंद था। उन्होंने बताया कि आग लगने से भवन की लकड़ी और अंदर रखा फर्नीचर, अल्मारी आदि सामान जलकर राख हो गया है।
 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119