तीन साल से लापता मानसिक रुप से विक्षित महिला की बम्बई में वीडियो वायरल होने से मिली पहचान

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा़)। भिकियासैंण क्षेत्र की मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का मुंबई से वीडियो वायरल होने पर यहाँ क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है, कि आँखिर यह महिला मुंबई कैसे पहुंची।


विकास खंड भिकियासैण के यहां कोटियाग गाँव निवासी की एक महिला उम्र लगभग – 60 वर्ष पिछले लम्बे समय से मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण अकसर घर बार छोड़कर बाजारों व सड़कों पर भटकती रहती थी, जो पिछले तीन सालों से नहीं दिख रही थी | कल अचानक उसका एक वीडियो मुंबई से शेयर किया गया, जो वाट्सएप/फेसबुक के द्वारा वायरल हुआ, जिससे क्षेत्र में ये चर्चा गरम हो गयी कि वह मुंबई कैसे पहुंची |

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महाविद्यालय चुड़ियाला हरिद्वार में युवा संसद के अंतर्गत तरुण सभा का आयोजन

उसके घर के बारे में जानकारी लेने पर पता लगा कि हेमा देवी पत्नी स्वर्गीय लाल सिंह ग्राम कोटियाग तहसील भिकियासैंण है। बताया गया है कि हेमा देवी पिछले, लगभग 15 वर्ष से मानसिक हालत से ग्रसित है, जो कि क्षेत्र में बाजारों व कस्बों में भटकती रहती थी, अपनी दिन चर्या बदहवास में करती रहती थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे

हेमा के चार लड़के थे जिनमें से दो लड़कों की मृत्यु हो चुकी हैं। एक लड़का राम सिंह जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। दूसरा बेटा भतरोजखान के पास रहता है। हेमा का मायका कोटियाग गाँव से लगभग तीन किलोमीटर पहले खुरेडी नामक गांव में है। इसके दो भाई है, जो बीएसएफ में है, दूसरा भाई दिल्ली में नौकरी करते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119