ग्राम प्रधान ही निकला बिजली चोर   -चोरी की बिजली से कर रहा था घर रोशन

खबर शेयर करें

ऊर्जा निगम की टीम ने भंगेड़ी महावतपुर में छापेमारी कर ग्राम प्रधान नरेंद्र के घर बिजली चोरी पकड़ी है। परिवार के एक अन्य सदस्य के घर भी ग्राम प्रधान की शह पर चोरी की बिजली जलती मिली है। ऊर्जा निगम के अधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

रुड़की विद्युत वितरण मंडल में बड़े पैमाने पर बिजली चोरी के मामले सामने आते रहते हैं। राजस्व हानि को कम करने के लिए ऊर्जा निगम समय-समय पर अभियान चलता रहता है। 12 अक्तूबर को ब्रह्मपुर बिजली घर के अवर अभियंता राहुल गिरी, उपखंड अधिकारी अनीता, यूनुस अली और राजेंद्र की टीम ने भंगेड़ी में बिजली चोरी की शिकायत पर छापेमारी की।  सूचना थी कि ग्राम प्रधान का परिवार ऊर्जा निगम को चपत लगाकर चोरी की बिजली जला रहा है। चेकिंग में ग्राम प्रधान परिवार के कवित पुत्र ओमप्रकाश के घर पर बिजली चोरी मिली। इसके बाद ऊर्जा निगम की टीम ने ग्राम प्रधान नरेंद्र सिंह के घर पर चेकिंग की, यहां भी टीम को चोरी की बिजली जलती मिली।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  करवा चौथ पर रहेगा भद्रा का साया, शुभ मुहूर्त में करें पूजा


जिसके बाद ऊर्जा निगम की टीम ने ग्राम प्रधान और उनके परिवार के सदस्य का कनेक्शन काट दिया। मीटर और विद्युत तार को ऊर्जा निगम की टीम ने कब्जे में लिया। रुड़की कोतवाली इंस्पेक्टर नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि ब्रह्मपुर बिजली घर के अवर अभियंता की तहरीर पर ग्राम प्रधान नरेंद्र और कवित, निवासी भंगेड़ी महावतपुर के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119