हाथीखाल में लड़की से मिलने आगरा से आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने धर दबोचा -युवकों को किया पुलिस के हवाले

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू (नैनीताल)। शुक्रवार देर सायं गोरापड़ाव के हाथीखाल में लड़की से मिलने आगरा से आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने धर दबोचा। उसके बाद मंडी चौकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों युवकों को चौकी में पूछताछ के लिए ले गई है।

पूर्व प्रधान हरीश भट्ट ने बताया कि शुक्रवार देर सायं स्थानीय लोगों को गांव में तीन युवक संदिग्ध हालत में दिखाई दिए, उन्होंने तीनों युवकों को घेर लिया और उनसे पूछताछ की। एक युवक का आधार कार्ड चेक करने पर पता चला कि वह युवक आगरा से यहां लड़की के बुलावे पर आए हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला की तहरीर पर रुद्रपुर निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पूर्व ग्राम प्रधान हरीश भट्ट को दी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर मंडी चौकी को इसकी सूचना दी गई। देर सायं पहुंची मंडी पुलिस तीनों युवकों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। वही मंडी चौकी प्रभारी भुवन राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर धौंस जमा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इधर पूर्व प्रधान हरीश भट्ट ने बताया कि ग्राम पंचायत में बने पंचायत घर में भी ताला तोड़कर कुछ लोग अवैध गतिविधि संचालित करते देखे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दे दी गई है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119