युवक ने पड़ोस में रहने वाली सगी बहन के घर जाकर उसकी सास को चाकू मारा, हालत गंभीर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। टीपीनगर क्षेत्र के जीतपुर नेगी में एक युवक ने अपने पड़ोस में ही रहने वाली सगी बहन के घर जाकर उसकी 55 वर्षीय सास गंगा देवी पत्नी श्याम सिंह पर चाक़ू से हमला कर दिया जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल महिला के शोरगुल करने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी और हमलावर युवक भाग निकला। बताया जा रहा है कि युवक इस बात से भड़का हुआ था कि गंगा देवी उसकी पत्नी को उससे तलाक लेने और दूसरी शादी करने को उकसा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गंगा देवी को एसटीएच में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक गंगा देवी जीतपुर नेगी में पति, बेटा और बहू के साथ रहती है। उनके पड़ोस में उनकी बहू का भाई भी अपनी पत्नी के साथ रहता है। बताया जाता है कि इस युवक का पत्नी से विवाद चल रहा है। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि गंगा देवी इस युवक की पत्नी को तलाक के बाद दूसरी शादी के लिए उकसा रही थी। इसी बात से यह युवक गंगा देवी से रंजिश रखने लगा। रविवार को युवक चाकू लेकर गंगा देवी के घर पहुंचा। दोनों में पहले हुई और इसके बाद युवक ने चाकू से गंगा देवी पर दो बार हमला किया। गंगा देवी बचने के लिए घर से बाहर करीब 100 मीटर दूर तक दौडी लेकिन आगे जाकर सड़क पर गिर गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रूद्रप्रयाग में फाटा हेलीपैड के पास बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबने से चार मजदूरों की मौत

मौके पर भीड़ इकट्ठा होने और शोरगुल पर पर युवक वहां से भाग गया। सूचना पर पहुंचे टीपी नगर पुलिस चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने घायल महिला को एसटीएच भिजवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। टीपी नगर पुलिस चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि चाकू मारने वाला युवक मूल रूप से बरेली जिले के थाना शीशगढ़ क्षेत्र का रहने वाला है। पीड़ित पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल हमलावर की तलाश की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119