महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी

खबर शेयर करें

यह कैसा इंसाफ

महिला कांग्रेस की नैनीताल जनपद की जिला अध्यक्ष खष्टी बिष्ट ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अंधेरगर्दी के राज में महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी का फर्क आज उसे समय साफ हो गया जब उत्तराखंड की महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला के साथ तथाकथित मित्र पुलिस ने बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया, लाठियां से पीटा और सरकार की शह पर डराने का प्रयास किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


प्रदेश में महिला असुरक्षा पर लगातार आवाज उठाने वाली महिला कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को रुद्रपुर पुलिस ने मानवता को शर्मसार करते हुए बर्बरता की। महिलाओं पर लाठियां भांजने वाली शत्रु पुलिस से महिला सुरक्षा की गुहार लगाना कितना तर्कसंगत रह गया है ,यह तो समय ही बताएगा क्योंकि जिम्मेदार तो कुंभकर्णी निद्रा में लीन है। प्रदेश में हरिद्वार कांड, आईएसबीटी देहरादून कांड, चंपावत कांड, अंकित हत्याकांड, सहित रुद्रपुर में तसलीमा और आज नैनीताल जिले के बेतालघाट में एक मासूम बच्ची के साथ जो दर्द की का के सामने आया है इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक के बाद एक जघन्य अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है परंतु आत्म मुग्धता और भगवा वाद की चकाचौंध में इन्हें महिलाओं की चीख कहां सुनाई देती हैं?

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे


नृशंस अपराधी और क्रूरतम आचरण वाली सरकार और उनके नुमाइंदों की जुगलबंदी के पापकर्मों का घड़ा भर चुका है। मानवता के हत्यारों पर अब सिर्फ न्याय की ही प्रतीक्षा है, और हम बिना थके, बिना हारे संघर्ष करते रहेंगे। आखिर क्यों नहीं सरकार बलात्कारियों को तुरंत फांसी की सजा सुनाती है। ऐसे कठोर सजा से दुष्कर्म करने वालों के हौसले पलस्त होंगे। जब तक बेटियों को न्याय ना मिले तब तक हम सड़कों पर संघर्ष करते रहेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119