बाहरी राज्यों की शराब पर उत्तराखंड का होलोग्राम लगाकर बेच रहे तीन गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। हरियाणा से सस्ती शराब लाकर उस पर उत्तराखंड में बिकने वाली शराब की तरह स्टीकर और मोनोग्राम लगाकर बेचने के तीन आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों से 30 पेटी अंग्रेजी शराब, उतराखंड की शराब के विभिन्न ब्रान्डों के हजारों स्टिकर, मोनोग्राम और तस्करी में प्रयुक्त यूटिलिटी वाहन हुआ बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तस्करी में शामिल एक आरोपी फरार है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गुरुवार रात नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने कार्रवाई की। एसओ मोहन सिंह नेतृत्व में पुलिस टीम ने साकेत कालोनी, अजबपुर से एक यूटीलिटी पकड़ी। जिसमें 15 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। वाहन चालक से सख्ती से पूछताछ करने पर पता लग कि वह शराब की पेटियों को साकेत कालोनी स्थित एक मकान से ला रहा था। आरोपी के बताए मकान की घेराबंदी कर दबिश दी गई। मकान के भीतर से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। मकान से पुलिस को अवैध शराब की 15 और पेटियां मिलीं। मौके से अंग्रेजी शराब के अलग ब्रांडों के उत्तराखंड के स्टीकर, उत्तराखंड शासन के मोनोग्राम व अन्य सामाग्री बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपी फईम उम्र 20 वर्ष निवासी बुड्डी, मंडावली, अहसान निवासी टीप थाना मंडावर और मोसिन उम्र 32 निवासी नयागांव, मंडावली जिला बिजनौर के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
साहिल के लिए कर रहे थे काम:   एसओ मोहन सिंह के मुताबिक तीनों से पूछताछ में पता लगा कि वह साहिल नाम के व्यक्ति के लिए काम करते हैं। साहिल चंडीगढ़-हरियाणा से सस्ते दामों पर शराब खरीदकर लाता है। यहां बोतलों पर उत्तराखंड में बिक्री वाले स्टीकर और मोनोग्राम लगा दिए जाते हैं। इसके बाद साहिल के बताए स्थाई पर सप्लाई की जाती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में स्वच्छता अभियान चलाया
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119