उत्तराखंड-यूपी बॉर्डर पर 48 किलो गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

उत्तराखंड-यूपी बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पुलभट्टा पुलिस ने एक कार से 48 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने कार सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बरामद गांजा की कीमत करीब 7.50 लाख रुपये बताई है।

रविवार को पुलिस कार्यालय में एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शनिवार रात बरा पुलिस चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ उत्तराखंड-यूपी सीमा पर चेकिंग कर रहे थे। देर रात लगभग सवा ग्यारह बजे पुलिस कर्मियों को पुलभट्टा ओर से एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। रोकने पर चालक वापस कार को घुमाकर भगाने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने सख्ती दिखाते हुए कार को रोक लिया। कार में दो व्यक्ति सवार थे। कार की तलाशी लेने पर कार की सीट के नीचे ग्यारह पैकेट रखे मिले। इनमें 48 किलो गांजा बरामद हुआ। कार सवारों की तलाशी लेने पर उनके पास से दो मोबाइल और कुल 2010 रुपये बरामद हुए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कार चालक ने अपना नाम मुकेश कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी आर्य नगर गदरपुर और उसकी साथ वाली सीट पर बैठे आरोपी ने अपना नाम श्रवण कुमार पुत्र महेश राजभर निवासी ढाई नंबर कोपा गूलरभोज बताया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जालसाज ने बीमारी का बहाना बनाकर एक वृद्धा से दो लाख रुपये ठगे, मुकदमा दर्ज

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह गांजे को दीपक गायन पुत्र ज्ञानेन्द्र गायन निवासी शिवनगर थाना ट्रांजिट कैंप के कहने पर उड़ीसा से ला रहे हैं। पहले यह माल बिलासपुर में देना था, लेकिन बाद में दीपक ने कहा कि इसे बहेड़ी में देना है। इसलिए वे इस माल को बहेड़ी देने के लिए जा रहे थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119