टनकपुर में 10 लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

खबर शेयर करें

चंपावत । टनकपुर पुलिस ने स्मैक की बड़ी खेप संग दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 101.20 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की अंतराष्ट्रीय स्तर पर कीमत करीब दस लाख रुपये है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


एसपी देवेंद्र पींचा के निर्देश पर ऑपरेशन क्रेकडाउन के तहत बीते रविवार को पुलिस की टीम ने टनकपुर के बूम इलाके में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान सरकारी घटनाला उचौलीगोठ के पास पुलिस ने दो संदिग्धों को जाते हुए देखा। जिन्हें रोककर तलाशी ली गई तो दोनों के पास से 101.20 ग्राम की बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर दोनों आरोपियों समेत अवैध स्मैक को कब्जे में ले लिया। आरोपियों की पहचान मो. इस्लाम पुत्र अनवार हुसैन और मो. साहिल पुत्र बुंदन, निवासी ग्राम पट्टी बिहारीपुर निकट प्राइमरी स्कूल, थाना भोजीपुरा, जिला बरेली, यूपी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी यूएस नगर से सस्ते दामों में स्मैक लाकर नेपाल राष्ट्र में मोटे दामों में बेचने की फिराक में थे। जिससे दोनों मोटा मुनाफा कमाना चाह रहे थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ना तो खुद शादी कर रहा और न ही उसकी शादी होने दे रहा, -युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

पुलिस दोनों आरोपियों के माध्यम से गिरोह के सरगना तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। आरोपियों को पकड़ने में तहसीलदार पिंकी आर्या समेत पुलिस टीम के एसआई मनीष खत्री, सोनू सिंह, गोविन्द सिंह, मतलूब खान, उमेश राज, नवल किशोर, अशोक वर्मा, गिरिश भट्ट, विनोद जोशी शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119