अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी।
अज्ञात कारणों के चलते एक युवक द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन करने से उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के सुभाष नगर निवासी 36 वर्षीय हरप्रीत सिंह पुत्र चरणजीत सिंह ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक युवक हरप्रीत सिंह प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करते थे, जिसके चलते उन्हें कर्जा हो गया था। कर्जदार उन्हें परेशान कर रहे थे। परिजनों ने भी कर्जदारों द्वारा उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आजू का जाइना बैटि, कब की अवा छ, गंगोलीहाट की पुनौली की प्रसिद्ध आठूँ के रंग में रमे ग्रामीण

वहीं पंखे के कुंडे से लटकर एक युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पहुचीं मुखानी पुलिस ने शव को नीचे उतारकर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता देर रात गिरफ्तार

बताया जा रहा कि आर्थिक तंगी के चलते युवक ने खुदखुशी जैसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

वहीं जानकारी के अनुसार कुंदन सिंह बिष्ट के 20 वर्षीय पुत्र शुभम बिष्ट का शव कमरे के अंदर कुंडे से लटका हुआ मिला। घटना का पता परिजनों को तब चला जब शुभम सुबह काफी देर तक बाहर नहीं आया। परिजनों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो बेटे का शव लटका देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर से निकली चीखपुकार सुन आस-पास के लोग भी एकत्र हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुखानी पुलिस ने शव को कुंडे से नीचे उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से मृतक युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा कि शुभम काफी समय से बेरोजगारी के चलते वह परेशान चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119