सल्ट पुलिस ने पकड़े गए दो गांजा तस्कर – रसिया महादेव से एकत्र कर ला रहे थे गांजा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 21 जून : मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सल्ट पुलिस ने दो तस्करों को दस किलो 36 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ सल्ट थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।            

सल्ट के थानाध्यक्ष धीरेंद्र पंत ने बताया कि वह नैल तिराहे पर अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान पर थे। अभियान के दौरान संदेह होने पर एक यामाहा मोटर साइकिल में सवार फईम अहमद पुत्र फरियाद हुसैन निवासी चिल्किया रामनगर और समीर पुत्र यामीन निवासी लखनपुर रामनगर के पास से दस किलो 36 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। पंत ने बताया कि पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 53,600 रुपये है। उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर रसिया महादेव क्षेत्र से गांजा एकत्र कर बेचने के लिए रामनगर की ओर ले जा रहे थे। लेकिन वह अपने काले कारनामे में सफल हो पाते इससे पहले वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि फईम प्लंबर का काम करता है जबकि दूसरा आरोपित समीर टैक्सी चालक है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119