मोटाहल्दू व बेरीपड़ाव में दो लोगों ने छठ पर्व पर लगाई फाँसी-

खबर शेयर करें

लालकुआं। छठ पर्व के मौके पर पत्नी से हुई अनबन के चलते ग्राम पंचायत जयपुर बीसा निवासी पेंटर व बेरीपड़ाव गौला गेट निवासी खनन मजदूर ने आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक बिहार के बेतिया जनपद के मूल निवासी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहली घटना जयपुर बीसा की है। बिहार के मोलतोला जोगापत्ति बेतिया निवासी 25 वर्षीय पेंटर का काम करने वाला बिट्टू कुमार पुत्र लल्लन अपने परिवार व अन्य रिश्तेदारों के साथ पदमपुर देवलिया में किराए में रहता था। उसका पांच साल का बेटा व दो साल बेटी है। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी बच्चों के साथ बिहार चली गई थी। बुधवार दोपहर के बाद जब उसके रिश्तेदारों ने उसे कमरे पर नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू की गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

देर शाम को उसका शव जयपुर बीसा से सटे जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। जबकि पास ही उसकी साईकिल और मोबाइल फोन रखे थे। सूचना के बाद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे हल्दूचौड़ प्रभारी तारा सिंह राणा ने शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर पता चला है कि आत्महत्या करने से पूर्व बिट्टू ने अपनी पत्नी से फोन पर बात की। पत्नी द्वारा उसे छठ पूजा पर गांव नही आने को लेकर नाराजगी जताई। जिसको लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद बिट्टू ने फांसी लगा ली।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग


जबकी दूसरी घटना के अनुसार बेरीपड़ाव गौला गेट में निवास करने वाले खनन मजदूर भरत चौधरी पुत्र बन्नू चौधरी मूल निवासी बेतिया बिहार की गर्भवती पत्नी तीन बच्चों के साथ दीपावली में नरपतपुर रुद्रपुर स्थित अपने मायके गई थी। बुधवार की साम को भरत ने पत्नी से फोन कर छठ पूजा में घर आने को कहा। इसी दौरान उसका पत्नी से फोन में ही विवाद हो गया। उसने टिनसैड की एंगिल में फांसी लगा ली। जब तक परिजनों को पता चलता उसकी मौत हो चुकी थी। कोतवाल संजय कुमार ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119