नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम से 16 किमी परिधि के अंतर्गत पड़ने वाले मार्ग पर संचालित ऑटो, थ्री-व्हीलर वाहनों और वाहन चालकों का सत्यापन 7 और 8 को

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम से 16 किमी परिधि के अंतर्गत पड़ने वाले मार्ग पर संचालित ऑटो, थ्री-व्हीलर वाहनों और वाहन चालकों का सत्यापन 7 और 8 अक्टूबर किया जाएगा। वही 9 अक्टूबर को कालाढूंगी चौराहे से लामाचौड, मुखानी चौराहा से पॉल कॉलेज, काठगोदाम रेलवे स्टेशन से गौलापार-हल्द्वानी क्षेत्र में संचालित ऑटो, थ्री-व्हीलर वाहनों, वाहन चालकों का सत्यापन किया जाएगा। 10 अक्टूबर को कब्रिस्तान गेट हल्द्वानी से गौलापार-दानीबंगर मार्ग पर संचालित टेंपो, ऑटो, ई-रिक्शा वाहनों व चालकों और संबंधित वाहन स्वामियों का सत्यापन किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त 11 को कब्रिस्तान गेट हल्द्वानी से गौलापार-दानीबंगर, मुखानी चौराहे से पनचक्की-हाईडिल गेट-काठगोदाम, लालडाठ से काठगोदाम व पीपुल्स कॉलेज हल्द्वानी से रुद्रपुर मार्ग पर संचालित वाहनों का सत्यापन किया जाएगा। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी हल्द्वानी विपिन कुमार सिंह ने बताया कि यदि कोई वाहन स्वामी, चालक नियत तिथि को उपस्थित होने में असफल रहता है तो उक्त वाहन स्वामी, चालक को अन्य अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा। वाहन स्वामी, चालक पहचान के रूप में न्यूनतम 2 आईडी एवं 2 पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आना होगा ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जाम में विधायक की कार पर चढ़ युवक ने काटा हंगामा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119