सिपाही की पत्नी की घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या करने के पीछे का क्या है राज, जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बाजपुर क्षेत्र के बन्नाखेड़ा चौकी में तैनात सिपाही की पत्नी की घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। वारदात का पता बच्चों के स्कूल से घर पहुंचने पर चला। शव रसोई के अंदर खून से सना था। अलमारी का लाॅकर खोलकर ज्वेलरी निकाली गई है। इसलिए पुलिस हत्या को लूट के इरादे से जोड़कर देख रही है।मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कालोनी निवासी शंकर सिंह बिष्ट बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में सिपाही हैं। उनकी 35 वर्षीय पत्नी ममता बिष्ट घर में बच्चों के साथ रहती थी।

गुरुवार की सुबह उनके दोनों बच्चे सरस्वती एकेडमी स्कूल में पढ़ने चले गए थे। ममता घर पर अकेली थी।पड़ोसियों के अनुसार, दोपहर 11 बजे एक बार उन्हें चीखने का आवाज सुनाई दी। उन्हें लगा पड़ोस में मकान का काम कर रहे मजदूर हल्ला मचा रहे होंगे। दोपहर ढाई बजे सिपाही का बेटा कपिल व बेटी रिया घर पहुंचे तो मां नहीं मिली। बेटे ने पिता को सूचना दी और स्कूटी लेकर थाने में शिकायत करने चला गया। इसी बीच रिया ने घर में मां की तलाश शुरू कर दी। रसोई में पहुंची तो मां खून से सनी हुई अचेत पड़ी थी।मां की लाश देखकर रिया ने शोर मचाकर पड़ोस की एक महिला को बुलाया। साथ ही पिता को फोन कर मां की मौत की जानकारी दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जागेश्वर धाम में श्रद्धालुओं ने काटा हंगामा, पुलिस ने काटा चालान

इस पर शंकर सिंह तत्काल घर पहुंच गए। वहीं सूचना पर मुखानी पुलिस के अलावा एसपी क्राइम डा. जगदीश चंद्र, एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया था।पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया है। जिससे महिला की मौत हुई।वारदात के बाद डाॅग स्क्वाॅयड व फाॅरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। डाग ने पुलिस को वारदात के बाद आरोपितों के भागने के सुराग दिए। वहीं फारेंसिक टीम ने घर के अंदर फैली खून के सेंपल आदि लिए। पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119