सेंचुरी मिल में कार्यरत श्रमिक की ड्यूटी के दौरान करंट लगने से मौत

खबर शेयर करें

सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल में कार्यरत श्रमिक दीप चंद्र पांडे (उम्र लगभग 52 वर्ष) की ड्यूटी के दौरान करंट लगने के बाद मौत हो गई। उक्त घटना से मृतक परिवार में जहां कोहराम मच गया, वहीं क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेचुरी पल्प एंड पेपर मिल के डब्ल्यूपीपी इलेक्ट्रिकल प्लांट में कार्यरत  इलेक्ट्रॉशिन दीप चन्द्र पाडे उम्र 52 वर्ष को कार्य के दौरान करंट लग लग गया, बुरी तरह झुलस चुके श्रमिक दीप चन्द्र पाडे को मौजूद श्रमिक आनन-फानन में सेंचुरी मिल की डिस्पेंसरी ले गये, जहाँ उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें चिकित्सकों ने हायर सेंटर को रेफर करते हुए एंबुलेंस की सहायता से हल्द्वानी के एक निजी चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  काशीपुर में महिला अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दी

घटना के बाद से ही सेंचुरी के श्रमिको में शोक का माहौल व्याप्त हो गया, वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वर्तमान समय में उनका परिवार हल्द्वानी बरेली रोड के पुरानी आईटीआई क्षेत्र में निवासरत था। जबकि मूल रूप से वह भीमताल नौकुचियातल के निवासी हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब

मृतक दीप चंद्र पांडे का एक पुत्र है। इधर सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के महाप्रबंधक एसके बाजपेई का कहना है कि मौत के कारण की जांच की जाएगी, तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर वास्तविकता का पता चलेगा, उन्होंने कहा कि मृतक परिवार को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119