परिजनों की डाट से कोसी में कूदा युवक, अस्पताल में तोड़ा दम

खबर शेयर करें

रामनगर। मोहल्ला मोतीमहल निवासी एक 15 वर्षीय किशोर ने परिजनों के डाट के चलते रामनगर स्थित कोसी बैराज नए बाईपास पुल पर ऊपर से खड़े होकर नीचे छलांग लगा दी, जिसके बाद इस किशोर की दर्दनाक मौत हो गई । उधर किशोर के साथ चिकित्सालय पहुंचे कुछ युवकों ने चिकित्सालय में नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट कर मेज पलट दी और एंबुलेंस के शीशे फोड़ दिए। बताया जाता है कि मोहल्ला मोतीमहल निवासी कुंवर पाल का 15 वर्षीय पुत्र भानु कश्यप ने बुधवार की देर रात अज्ञात कारणों के चलते पुल से छलांग लगा दी।

जिसके बाद मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पुल के नीचे जाकर गंभीर रूप से घायल भानु को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया इसी बीच घायल किशोर के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, रास्ते में इस किशोर की दर्दनाक मौत हो गई घटना के बाद मृतक किशोर के संग आए परिजनों व कुछ लोगों द्वारा सरकारी अस्पताल में जमकर हंगामा करने के साथ ही वहां मौजूद अस्पताल कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की एवं मारपीट करते हुए गाली गलौज भी की गई इतना ही नहीं इन लोगों द्वारा इमरजेंसी के बाहर रखी टेबल को भी पलटने के साथ ही अस्पताल के बाहर खड़ी एंबुलेंस के भी शीशे तोड़ दिए घटना के बाद सूचना मिलने पर अस्पताल में भारी मात्रा में पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन तब तक यह लोग मृतक के शव को लेकर मौके से चले गए ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पंचायत चुनाव में एक्ट के अनुसार तय होगी उम्मीदवारी : महाराज  

घटना के संबंध में अस्पताल प्रबंधक डॉक्टर प्रतीक ने बताया कि अराजक तत्वों द्वारा जो भी अस्पताल के अंदर हंगामा या तोड़फोड़ की गई है वह सब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है उन्होंने इस संबंध में कोतवाली पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है घटना के दौरान अस्पताल में मौजूद कुछ कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। वही कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119