गंगोलीहाट में ततैया के हमले से युवक की मौत- पांच घायल-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

गंगोलीहाट के रावलगांव की है घटना- घायल दो लोगों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज- मृतक रवि का सोमवार को होगा पोस्टमार्टम –

गंगोलीहाट में ततैयों के हमले से एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित 5 लोग घायल हो गए। युवक ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दो घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। तीन लोगों की हालत खतरे से बाहर है। रविवार को गंगोलीहाट रावलगांव निवासी विनोद रावल पुत्र धन सिंह रावल, रेखा रावल (38) पत्नी विनोद रावल, हेमू रावल (14) पुत्र विनोद रावल व पतारपाड़ा निवासी रवि 35 पुत्र मोहन राम व भूपेश (27) पुत्र मदन राम , विजय कुमार पुत्र किशन राम निवासी पतारबाड़ा पर ततैयों के झुंड ने हमला बोल दिया। पड़ोसी इंद्रजीत सिंह रावल ने कंबल के सहारे किसी तरह घायलों तक पहुंचे और ततैयों के झुंड से उन्हें बचाया। बाद में अन्य लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने रेखा, रवि और भूपेश की गंभीर हालात देख उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रवि ने दम तोड़ दिया जबकि दो घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं अन्य दो लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतक रवि की 6 पुत्रियां हैं जिनमें सबसे बड़ी पुत्री की उम्र 16 वर्ष है दुखद घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया वहीं मृतक के भाई दयाल कुमार ने बताया कि पिथौरागढ़ पुलिस ने परिजनों के सम्मुख मृतक का पंचनामा भर शव जिला पोस्टमार्टम हाउस के मोर्चरी में रख दिया गया है सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम होगा ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र
मृतक रवि

दरवाजे बंद कर लोगों ने बचाई जान –

गंगोलीहाट- रावलगांव में ततैयों के झुंड को देख लोग दहशत में आ गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने दरवाजे, खिड़कियां बंद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। कई देर तक वे घरों में कैद रहे, और ततैये बाहर मंडराते रहे। बाद में स्थिति सामान्य होने के बाद वे घर से बाहर निकले।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

मवेशियों को ततैयों ने मारा डंक, बेहोश
गंगोलीहाट – ततैयों ने पालतू मवेशियों को डंक मार घायल कर दिया।
विनोद रावल की गाय, बकरियां ततैयों के हमले से बेहोश हो गई। सूचना मिलने पर पशु चिकित्सक ने मवेशियों का इलाज किया। कई घंटे बाद मवेशी होश में आए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119