धूमधाम से मनाया ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल का 14वां स्थापना दिवस

खबर शेयर करें

-रंगारंग कार्यक्रम किए गए आयोजित

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, के 14वें स्थापना दिवस को भीमताल परिसर में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, में लम्बे समय से जुड़े शिक्षकों एवं कर्मचारियों को निदेशक महोदय द्वारा सम्मानित किया गया एवं केक काटकर सभी को बधाई दी गई।

परिसर निदेशक द्वारा विश्वविद्यालय के इन 14 वर्षों के अंतराल में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, एवं भीमताल परिसर की उपलब्धियों को विस्तार पूर्वक अवगत कराया गया। ग्राफिक एरा द्वारा अब सर्टिफिकेट कोर्स भी शुरू किये जा रहे हैं जिनमें विदेशों से भी छात्र पढ़ने के लिए आ रहे हैं। गतवर्षों में भीमताल परिसर के विभिन्न कोसों के अधिकांश छात्रों का प्रतिष्ठित कम्पनियों जैसे अमेजन, वालमार्ट, जेसकालर, सैमसंग, एच. एस.बी.सी एवं सेल्सफोस में आकर्षक पैकेज में चयन हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दिल्ली समेत उत्तर भारत के राज्य भीषण लू की चपेट में, रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, के संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉ० कमल घनशाला द्वारा उत्तराखण्ड की भौगोलिक परिस्थिति एवं यहाँ के लोगों की आर्थिक स्थिति को मध्येनजर रखते हुये वर्ष 2011 में पर्वतीय विश्वविद्यालय की स्थापना को मूर्त रूप दिया गया जिससे उत्तराखण्ड के छात्रों को न्यूनतम शुल्क में व्यावसायिक शिक्षा प्रदान हो पा रही है। छात्र इसका लाभ लेकर व्यावसायिक शिक्षा ग्रहण कर प्रतिष्ठित कम्पनियों में आकर्षक पैकेज में चयनित हो रहे है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बिग ब्रेकिंग...बिनसर अभयारण्य में लगी आग, चार वनकर्मी जिंदा जले, चार घायल

इस अवसर पर ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल परिसर के समस्त विभागों के विभागाध्यक्ष, शिक्षकगण एवं कर्मचारियों के साथ विद्यार्थीगण उपस्थित थे एवं रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119