17 कुमाऊ रेजीमेंट के जवान का मंगलवार को सैनिक सम्मान के साथ चित्रशिला घाट अंत्येष्टि-

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़(नैनीताल) 17 कुमाऊ रेजिमेंट के जवान दिल्ली कैंट में तैनात ग्राम पंचायत जयपुर खीमा के बच्ची पुर गांव निवासी सैनिक की अज्ञात कारणों के चलते दिल्ली में आकस्मिक निधन हो गया। जिनका मंगलवार को रानीबाग के चित्र शीला घाट में सैनिक सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई इस दौरान लोगों की आंखें नम हो गई वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।                       

ग्राम पंचायत जयपुर खीमा के गांव बच्चीपुर के आवासी कॉलोनी जगन्नाथपुरम निवासी लोकमणी शर्मा के पुत्र भास्कर शर्मा उम्र 28 वर्ष कि विगत दिवस दिल्ली कैंट में आकस्मिक निधन हो गया जो 17 कुमाऊं रेजीमेंट में तैनात थे वर्तमान में उनकी रेजिमेन्ट लेह में तैनात है। लेकिन भाष्कर शर्मा को उनकी यूनिट द्वारा किन्ही कारणवश से उनकी तैनाती दिल्ली में की गई थी जिनका शनिवार की रात्रि मैं ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबियत खराब हो गई। साथी सैनिकों द्वारा उन्हें दिल्ली में ही निजी चिकित्सालय में उपचार को ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान चिकित्सकों ने भास्कर शर्मा को मृत घोषित कर दिया गया। सोमवार को दिल्ली में उनका पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद जिनका आज मंगलवार को पार्थिव शरीर सुबह उनके आवास बच्ची पुर के आवासी कॉलोनी जगन्नाथ पुरम लाया गया जा हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पूरा कार्यक्रम किया गया उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को बच्ची पुर के आवासी कॉलोनी जगन्नाथ पुरम से रानी बाग के चित्र शीला घाट ले जाया गया जहां पूरे सैनिक सम्मान के साथ श्री शर्मा की अंत्येष्टि की गई इस दौरान लोगों की आंखें नम हो गई वही रानी बाग चित्र शिला घाट में सैकड़ों की तादाद में लोग उपस्थित थे ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूल गई छात्रा 48 घंटे से लापता

इधर भास्कर की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है परिजनों के अनुसार भास्कर शर्मा नौ दिन पूर्व ही वह छुट्टी बिताकर अपनी यूनिट को वापस गए थे। उनका विवाह ढाई वर्ष पूर्व ही हुआ था। उनकी 12 माह की पुत्री मिष्टी है। सैनिक के निधन से उनकी माँ शांति देवी, पिता लोकमणि शर्मा, पत्नी तनुजा व भाई मनोज शर्मा का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि क्षेत्र में शोक की लहर है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119