यहां कपड़ों की धुलाई कर रही 17 वर्षीय किशोरी की करंट लगने से मौत

खबर शेयर करें

कपड़ों की धुलाई कर रही 17 वर्षीय किशोरी की विद्युत चालित मोटर की चपेट में आने से करंट लगने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गदरपुर के ग्राम रजपुरा नंबर दो निवासी 18 वर्षीय नीरू पुत्री स्व. किशन चंद बुधवार को घर पर नल पर कपड़े धो रही थी। कपड़े धोने के दौरान नीरू नहर के किनारे लगे विद्युत चालित मोटर को चलाने गई। इस दौरान मोटर में प्रवाहित करंट ने नीरू  को अपनी चपेट में ले लिया।

जिसके परिणाम स्वरूप करंट लगने से नीरू अचेत हो गई। कुछ समय बाद नीरू की माँ  राजरानी घर से बाहर आई। उन्होंने नीरू को अचेत अवस्था में देखकर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नीरू को तार से अलग किया और आनन-फानन में नीरू को लेकर रुद्रपुर के निजी अस्पताल पहुंचे जहां परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने नीरू को मृत घोषित कर दिया। परिजन उसके शव को घर ले आए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर

दोपहर करीब 1 बजे 112 से मिली सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश पांडे के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने नीरू के शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। भाई बहनों के परिवार में नीतू सबसे छोटी थी। उसकी सबसे बड़ी बहन नीलम की शादी हो चुकी है और बड़ा भाई पवन कुमार अविवाहित है। मृतक नेहरू के पिता किशनचंद की 15 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119