17 वर्षीय किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

खबर शेयर करें

गदरपुर। परिजनों की गैरमौजूदगी में 17 वर्षीय किशोरी ने गले में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए किशोरी का अंतिम संस्कार करना चाहा जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

मृतक किशोरी 8 भाई बहनों में दूसरे नंबर की थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार भोला कॉलोनी वार्ड नंबर 2 निवासी विनोद की 17 वर्षीय पुत्री प्रीति ने परिजनों की गैरमौजूदगी में घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। दोपहर करीब 1:00 बजे जब उसके पिता विनोद घर पर आया तो प्रीति को फंदे पर लटका देकर उनकी चीख निकल गई। आसपास मौजूद लोगों ने प्रीति को फंदे से नीचे उतारा, उसकी मौत हो चुकी थी। प्रीति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। करीब दोपहर बजे परिजन प्रीति के शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जा रहे थे कि अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रीति के शव को कब्जे में ले लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की जिसमें उन्होंने बताया कि घटना के समय कोई भी घर पर नहीं था। प्रीति के पिता विनोद ने बताया कि वह सुबह मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर गया था और प्रीति की मां रेखा राशन लेने गई हुई थी, जबकि अन्य भाई-बहन स्कूल पढ़ने गए थे। पुलिस ने पंचनामा के उपरांत प्रीति के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119