कोसी-रानीखेत हाईवे में शिक्षक की कार खाई में समाई, शिक्षक की मौत दो घायल

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। कोसी-रानीखेत हाईवे में ज्योली के पास मंगलवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में शिक्षक व पूर्व सभासद सचिन टम्टा का निधन हो गया है। उनके निधन से नगर में शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। वहीं, हादसे में 2 महिलाएं बाल-बाल बच गई।

दोनों वाहन से बाहर छिटक गयी। जिससे दोनों को मामूली चोट आई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सचिन टम्टा यहां ज्योली प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे। मंगलवार को वह अपनी कार से स्कूल से वापस घर को लौट रहे थे। इसी दौरान ज्योली से हंसी देवी व बचुली देवी निवासी बसगांव, अल्मोड़ा जिला मुख्यालय आने के लिए उनकी कार में बैठे। ज्योली लिंक मार्ग से मुख्य हाईवे में पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट खाई में जा गिरी। इस दौरान कार में सवार दोनों महिलाएं छिटक गई। सचिन टम्टा कार के साथ ही खाई में जा गिरे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

सूचना के बाद नायब तहसीलदार बालम बिष्ट टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। सचिन को खाई से बाहर निकाल सड़क तक पहुंचाया गया। जिसके बाद 108 एम्बुलेंस के माध्यम से बेस अस्पताल लाया गया। बेस अस्पताल में डॉक्टरों ने सचिन को बचाने की काफी कोशिश की। लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका। नायब तहसीलदार बालम बिष्ट ने बताया कि हादसे की वजह पता नहीं लग पाई है। स्कूल से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। दोनों महिलाएं सुरक्षित हैं। वह टीम के पहुंचने से पहले ही अपने घरों को लौट चुकी थी। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। शिक्षक सचिन टम्टा काफी हँसमुख व मिलनसार थे। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है। उनके असमय निधन से नगर के लोगों के साथ ही शिक्षक वर्ग में शोक की लहर दौड़ गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119