सरकारी अस्पताल में तैनात डाक्टर पर 420 का मुकदमा-

खबर शेयर करें

देहरादून। एक व्यक्ति ने फर्जी दस्तावेजों से स्वास्थ्य विभाग में डाॅक्टर की नौकरी पा ली। उत्तराखंड मेडिकल काउंसिल के डिप्टी रजिस्ट्रार की तहरीर पर रायपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी वर्तमान में उपजिला चिकित्सालय रुड़की में बतौर चिकित्सा अधिकारी तैनात है।

उत्तराखंड मेडिकल काउंसिल, डांडा लाखोंड, देहरादून ने डिप्टी रजिस्ट्रार डा. डीडी चौधरी ने थाना रायपुर में तहरीर देकर बताया कि अनिल कुमार पुत्र प्रेमलाल नौटियाल निवासी 16 लोअर नकरौंदा निकट जीरो पॉइंट थाना डोईवाला, देहरादून हाल तैनाती चिकित्सा अधिकारी उपजिला चिकित्सालय रुड़की द्वारा उत्तराखंड मेडिकल काउंसिल में अनुचित लाभ प्राप्त करने के आशय से इरादतन कूट रचित दस्तावेजों को असली के रूप में प्रयोग करते हुए धोखाधड़ी से फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बतौर चिकित्सक अपना गलत पंजीकरण करवाकर गैरकानूनी रूप से स्वास्थ्य विभाग में नौकरी प्राप्त कर ली।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत


रायपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर थाना रायपुर पर आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 आईपीसी में केस दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना उपनिरीक्षक मानवेंद्र गुसाई चौकी प्रभारी मयूर विहार को सौंपी गई है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119