56 लाख के घोटाले का नामजद पुलिस की गिरफ्त में – बागेश्वर के मंडलसेरा में दबिश देकर किया गिरफ्तार – कैमुना को-ऑपरेटिव सोसायटी में था असिस्टेंट डिवीजनल मैनेजर

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 23 जुलाई :  कैमुना को-ऑपरेटिव सोसायटी की सोमेश्वर शाखा में करीब 56 लाख रुपये के गबन के अभियुक्त सोयायटी के असिस्टेंट डिवीजनल मैनेजर को पुलिस ने बागेश्वर के मंडलसेरा में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।                          

सोमेश्वर के थानाध्यक्ष व विवेचनाधिकारी राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि अभियुक्त दीपक राम पुत्र जोगा राम निवासी ग्राम बनेगांव, कांडा बागेश्वर कैमुना को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के बागेश्वर डिवीजन में असिस्टेंट डिवीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत था और वह सोसायटी की सोमेश्वर शाखा में हुए करीब 56 लाख रुपये के घोटाले में चार अन्य अभियुक्तों के साथ नामजद अभियुक्त था। घोटाले के सामने आने के बाद से यह फरार चल रहा था। अभियुक्त के खिलाफ सोमेश्वर थाने में सत्रह अक्टूबर 2020 को मुकदमा पंजीकृत किया गया था। बिष्ट ने बताया कि इस घोटाले के मुख्य अभियुक्त सोसायटी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप कुमार अस्थाना को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। जो वर्तमान में जिला कारागार अल्मोड़ा में निरूद्ध है। बिष्ट ने बताया कि दीपक राम के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। गुरुवार को अभियुक्त को बागेश्वर में मंडलसेरा में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया और शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया है। थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि कैमुना को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के असिस्टेंट डिवीजनल मैनेजर दीपक राम के खिलाफ के सोमेश्वर के अलावा बागेश्वर के थाना बैजनाथ और पिथौरागढ़ के बेरीनाग थाने में विभिन्न मामलों में अभियोग पंजीकृत किए गए हैं। पुलिस टीम में गोपाल गिरि और सतीश उपाध्याय मौजूद रहे। एसएसपी ने पुलिस टीम को एक हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गिरफ्तारी पर रोक लगाने हाईकोर्ट पहुंचे मुकेश बोरा मुश्किलें बढ़ीं -पीडि़ता ने की कैविएट दाखिल
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119