बेटे को पुलिस केस में फंसने का भय दिखाकर पिता से आठ लाख ठगे

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

रामनगर के ग्राम पीरूमदारा क्षेत्र  के एक व्यक्ति को फोन कर उनके बेटे के पूना में पुलिस केस में फंसने की बात कहकर ठगों ने आठ लाख रुपये ठग लिए। पीड़ित व्यक्ति ने शुक्रवार शाम कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

जानकारी के अनुसार, पीरूमदारा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी कि उनका बेटा पूना में रेलवे में इंजीनियर है। उनके अनुसार गुरुवार, 4 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे उनके मोबाइल नंबर पर दो मोबाइल नंबरों से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि आपका बेटा पूना में किसी रेप केस में फंस चुका है, अगर आप बेटे को इस केस से बाहर निकालना चाहते हैं, तो उसके खाते में 8 लाख रुपये डाल दें। फोन करने वाले ने पीड़ित को यह कहकर डराया कि दूसरा पक्ष आपके बेटे को मार डालेगा। उसने यह जानकारी पुलिस को न देने के लिए भी धमकाया। पीड़ित के अनुसार, उसने अपने बेटे को कई बार फोन लगाया, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया। इससे घबराकर और दूसरी ओर से लगातार आ रहे फोन के दबाव में आकर उन्होंने अपने बैंक खाते और एनईएफटी के जरिये बताए गए खाते में आठ लाख रुपये भेज दिए। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बैंक में बंधक जमीन का सौदा कर 50 लाख ठगे

पीड़ित ने बैंक जमा पर्ची और एनईएफटी ट्रांजेक्शन पत्र भी साक्ष्य के तौर पर पुलिस को उपलब्ध कराकर ठगी करने वाले आरोपी का पता लगाकर उस पर कठोर कार्रवाई करने और उससे उसकी धनराशि दिलाने की मांग की है। एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119