ग्राफिक एरा के छात्रों को मिले 53.82 लाख तक के पैकेज

खबर शेयर करें

देहरादून। ग्राफिक एरा में शनिवार को 53.82 लाख रुपये तक के पैकेज पर प्लेसमेंट ऑफर पाने वाले छात्र-छात्राओं और उनके माता पिता को सम्मानित किया गया। पचास लाख रुपये सालाना से अधिक के पैकेज पाने वालों को एक-एक लाख रुपये नकद पुरस्कार दिया गया। इस दौरान ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला ने युवाओं से तकनीकी बदलावों को अपनाने के लिए ताउम्र छात्र जैसी सीखने की भावना रखने की सलाह दी।

ग्राफिक एरा के सिल्वर जुबली कन्वेंशन सेंटर में प्लेसमेंट के रेकार्ड बनाने वाले छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला और वाइस चेयरपर्सन राखी घनशाला ने प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान डॉ कमल घनशाला ने कहा कि सफलता पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बच्चे कहां से आये हैं। प्लेसमेंट के कीर्तिमान दर्शाते हैं कि छोटे शहरों से यहां आने वाले बच्चे भी बहुत ऊंचाई पर पहुंचे हैं। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के साथ ही हिमाचल प्रदेश, बिहार, नई दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ और जे एंड के के 36 से अधिक छात्र छात्राओं ने बेहतरीन पैकेज प्राप्त किये हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मोटाहल्दू क्षेत्र से महिला का सोने का मंगलसूत्र ले उड़े बाइक सवार

डॉ कमल घनशाला ने छात्र-छात्राओं को बड़े सपने देखने और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखने तथा माता पिता का ध्यान रखने का सुझाव दिया। उन्होंने ग्राफिक एरा अस्पताल का उल्लेख करते हुए कहा कि इस अस्पताल में सबसे नई टेक्नोलॉजी और बेहतरीन डॉक्टरों की सुविधा आम आदमी के लिए उपलब्ध है। डॉ घनशाला ने लोगों की मांग पर एक गीत- रुक जाना नहीं तू कभी हार के… सुनाकर छात्र छात्राओं को प्रोत्साहित भी किया। ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डॉ राकेश कुमार शर्मा, कुलपति डॉ नरपिंदर सिंह, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की प्रो वाइस चांसलर डॉ आर गौरी भी मौजूद रहीं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119