चौखुटिया में पकड़ा गया जेवरात चुराने वाला चोर-

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। चौखुटिया निवासी एक ग्रामीण के घर से दो लाख से अधिक के जेवरात पर हाथ साफ करने वाले पेशे से राजमिस्त्री चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लिया है। अभियुक्त के पास चोरी के जेवरात समेत छह सौ नब्बे रुपये की नगदी बरामद की गई है। अभियुक्त के खिलाफ चौखुटिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।  

बीते रविवार को लाल सिंह भंडारी पुत्र स्व. देव सिंह भंडारी निवासी ग्राम भन्हारगांव, हवालबाग, हाल निवासी धुधलिया बिष्ट चौखुटिया द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर का ताला तोड़कर अल्मारी में रखे लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया है। इस मामले को एसएसपी पंकज भट्ट ने गंभीरता से लिया और सीओ रानीखेत तपेश चंद्र को इस मामले के खुलासे के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिए। पुलिस टीम ने इस मामले की तफ्तीश के दौरान सर्विलांस और पूछताछ के बाद द्वाराहाट के सुरईखेत तिराहे के पास से सुब्रत विश्वास पुत्र गंगाधर विश्वास निवासी रतन फार्म, शक्तिफार्म, सितारगंज को चोरी किए गए जेवरात और छह सौ नब्बे रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

अभियुक्त चोरी के जेवरात को बेचने के लिए ले जा रहा था। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता है और शटरिंग और निर्माण कार्य की सामग्री की भुगतान ना कर पाने के कारण उसने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया। पूर्व में अभियुक्त ने चौखुटिया के प्रदीप टेडर्स की दुकान से खाने पीने का सामान और नकदी चुराना भी कबूल किया है। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ चौखुटिया थाने में अभियोग दर्ज किया है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119