तहसील दिवस पर आम आदमी पार्टी ने लगाए आरोप-

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैंण। विगत मंगलवार को तहसील दिवश राजकीय इंटर कालेज भिकियासैंण में आयोजित शिविर में जन समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव नन्दन सिंह बिष्ट का आरोप है कि उसे अपने नगर पंचायत भिकियासैंण के धूरा गांव की समस्या कुमाऊँ आयुक्त व जिलाधिकारी बहुउद्देशीय शिविर मे कह रहे थे कि उनकी जनहित की समस्या की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने नगर पंचायत में कयी निर्माण कार्य हुए हैं, लेकिन धरातल में आधा अधूरा है, उन्होने नगर पंचायत अध्यक्षा पर अनियमितता का आरोप लगाया है, तथा वहां जां च करने की मांग की है। आम आदमी पार्टी नगर में हो रहे निर्माण कार्यों की जांच करवायेगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी...भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, स्कूटी वह ई-रिक्शा बहे


नंदन सिंह बिष्ट आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब नगर पंचायत’ भिकियासैण अध्यक्ष द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की पोल खोलना चाहा तो उनके पति बीच मे कूद पङे।
तो विधायक उसके बचाव मे आ गए तथा जिलाधिकारी व आयुक्त महोदय की परवाह ना करते हुए नंदन सिंह बिष्ट पर आम आदमी पार्टी का तमगा लगाते हुए उन्हे जनता की समस्या रखने से रोका,
जबकि उनका उद्देश्य था आम आदमी पार्टी को रोकना।
अधिकांश मीटिंग मे भी नगर पंचायत अध्यक्ष की जगह उनके पति देव जाते है, जबकि आदेश है चुने हुए प्रतिनिधि ही मीटिंग मे जाएगे। लेकिन ऐसा नही है यह जांच का बिषय है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119