नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के बाद मां ऐसे हुई परेशान, फंदे से लटककर कर लिया सुसाइड

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। उत्तरखंड के उधमसिंहनगर जिले में रुद्रपुर में एक मां ने ऐसा कदम उठाया कि घर में कोहराम मच गया है। नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ से आहत होकर मां ने फंदे से लटकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार है।

रुद्रपुर में एक 33 वर्षीय महिला ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला के पति का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उनकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिससे आहत होकर उनकी पत्नी ने जान दी है। पड़ोसियों द्वारा घर में घुसकर मारपीट की बात भी सामने आ रही है।  जानकारी के अनुसार, नगर के एक मोहल्ले में महिला अपने पति और एक बेटी और दो बेटों के साथ रहती थी। महिला के पति ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह किसी काम से बाहर गया था, बच्चे भी घर पर नहीं थे।  शाम करीब पांच बजे उनकी पत्नी ने घर में पंखे की कुंडी में चुन्नी के सहारे लटककर जान दे दी। पति का आरोप है कि बीती 22 मई को पड़ोसी युवक ने उनकी बेटी से छेड़छाड़ की थी। जब उन्होंने युवक से बात की तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद शाम को बाजार चौकी में दोनों पक्ष पहुंचे।  पुलिस ने युवक को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया था। आरोप है कि इस घटनाक्रम से उनकी पत्नी परेशान थी। इसके चलते पत्नी ने आत्महत्या की है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर आरोपों के संबंध में जांच की जाएगी। मौके से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
युवक फरार, दोनों परिवारों में तनातनी
परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच तनातनी भी हो गई। महिला के खुदकुशी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  12 दिन पूर्व घर से मुंबई के लिए निकला मर्चेंट नेवी कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता -टिहरी होटल में काम करता मिला
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119