अल्मोड़ा पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा – बाड़ेछीना व सेराघाट ले जाई जा रही थी शराब – अभियुक्त के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 13 जुलाई :  मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अल्मोड़ा पुलिस ने बाड़ेछीना और सेराघाट की ओर ले जाई जा रही खराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन से 140 पेटी अवैध शराब बरामद की है। शराब तस्करी के इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।                

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि उप निरीक्षक गौरव जोशी द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए डाना गोलू मंदिर के पास चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान वाहन संख्या यूपी-22-टी-1831 की चेकिंग की गई तो उसमें 140 पेटी अंग्रेजी शराब भरी हुई पकड़ी गई। जिसकी कीमत करीब जिसकी कीमत सात लाख छप्पन हजार रुपये आंकी गई है। एसएसपी भट्ट ने बताया कि तस्करी के इस मामले में गणेश सिंह भंडारी पुत्र पान सिंह निवासी लोअर माल रोड खत्याड़ी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह शराब अल्मोड़ा से बाड़ेछीना और सेराघाट क्षेत्रों में दुकानदारों को बेचने के लिए ले जाई जा रही थी। एसएसपी भट्ट ने बताया कि मादक पदार्थों की अवैध तस्करी को रोकने के लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस तरह की गतिविधियों में लिप्त लोगों से सख्ती से निपटा जा रहा है। तस्करी के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी भट्ट ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त पूर्व में भी आबकारी एक्ट में पकड़ा जा चुका है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ब्रेकिंग हरिद्वार- इस व्यस्ततम क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई डकैती
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119