अल्मोड़ा की खूबसूरती से भाव विभोर हुए अभिनेता शुक्ला:-शूटिंग की तैयारियों के सिलसिले में पहुंचे अल्मोड़ा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 5 जून : प्राकृतिक सौंदर्य का धनी शहर अल्मोड़ा किसी के भी जेहन में अपने लिए आसानी से जगह बना लेता है। यही कारण है कि जो यहां एक बार आता है वह यहां से जाना नहीं चाहता। यहां के प्राकृतिक सौंदर्य को बढ़ावा दिए जाने के लिए किए जा रहे प्रयास कॉफी सराहनीय हैं।                  

  यह बात एक शूटिंग के सिलसिले में अल्मोड़ा पहुंचे अभिनेता, निर्देशक, स्क्रीन राइटर और थिएटर कलाकार सौरभ शुक्ला ने कही। शनिवार को वह अल्मोड़ा पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ ही अल्मोड़ा बाजार के अलावा कलक्ट्रेट स्थित रानी महल का दौरा भर किया। भ्रमण के दौरान उन्होंने मल्ला महल में हो रहे निर्माण कार्य के बारे में जानकारी प्राप्त की। अल्मोड़ा भ्रमण के दौरान शुक्ला यहां के प्राकृतिक सौंदर्य से काफी अविभूत दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहां आए हुए हैं। शुक्ला सत्या, बर्फी, किक, पीके और जॉली एलएलबी फिल्मों में फिल्माए गए किरदारों के कारण काफी लोकप्रिय हैं। वर्ष 2014 में फिल्म जॉली एलएलबी में निभाए गए किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। अल्मोड़ा भ्रमण के बाद शुक्ला रानीखेत को रवाना हो गए हैं। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119