अल्मोड़ा : ड्यूटी पर तैनात कपकोट निवासी सिपाही को कैसे लगी गोली, बना रहस्य -माता-पिता का इकलौता चिराग बुझा, परिवार में मचा कोहराम

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

अल्मोड़ा में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सिपाही के शव को लेकर पोस्टमार्टम  के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।बताया जा रहा है कि सिपाही घर का इकलौता बेटा है।

घटना रविवार सुबह करीब छह बजे के आसपास की है, बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सुंदर सिंह शाही ने करीब छह बजे नाइट ड्यूटी करने वाले सिपाही से चार्ज लिया, जिसके बाद नाइट ड्यूटी वाला सिपाही अपने कमरे की ओर चला गया। थोड़ी ही देर के बाद अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। सुबह का समय होने के कारण आसपास अधिक लोग भी नहीं थे, पुलिस कर्मियों ने गोली चलने की आवाज सुनीं तो वह दौड़कर मौके पर पहुंचे, तो देखा कि सुंदर शाही जमीन में गिरा हुआ है, सुंदर को जमीन पर गिरा देख वहां हड़कंप मच गया.

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिग युवती से छेड़खानी का आरोपी मण्डल अध्यक्ष भाजपा से निष्कासित

आनन-फानन में उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। सुंदर शाही 32 वर्षीय बागेश्वर के कपकोट जिले का रहने वाला है, वह साल 2012 के बैच का सिपाही है, जो पुलिस लाइन अल्मोड़ा में तैनात था। सुंदर के परिवार में उसकी दो छोटी बेटी और पत्नी है। इसमें से एक बेटी मात्र दो माह की है, मृतक अपने परिवार का इकलौता बेटा है, और उसकी चार बहनें हैं, जिनका विवाह हो चुका है। मृतक अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अल्मोड़ा पुलिस लाइन ही रहता था, जबकि उसके माता पिता गोलना कपकोट बागेश्वर में रहते हैं.

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पिथौरागढ़ के व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। इधर घटना की जानकारी मिलते की एसएसपी देवेंद्र पींचा मौके पर पहुंचे और पूरे मामले के बारे में जानकारी प्राप्त की। घटनास्थल की फोरेंसिक जांच पड़ताल की गई है।मौत के कारण की वजह जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। मृतक का पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस लाइन में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस कर्मियों ने श्रद्धांजलि देकर शव परिजनों को सौंप दिया है।वहीं शव को लेकर परिजन कपकोट रवाना हो गए हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119