रात में सड़क पर बैठे आवारा पशु से टकराई बाइक, एक की मौत दूसरा घायल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। रविवार रात हल्दूचौड़ से लालकुआं को आ रही बाइक सड़क पर बैठी गाय से टकराने से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, परिणाम स्वरूप पूर्व ग्राम प्रधान रमेश तिवारी के भतीजे बाइक सवार विपिन तिवारी की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि उनके पीछे बैठे नैन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये।


जानकारी के अनुसार रविवार रात्रि लगभग एक बजे हल्दूचौड़ के राधा बंगर निवासी विपिन तिवारी पुत्र बद्री दत्त तिवारी उम्र 46 वर्ष अपने साथी नैन सिंह निवासी दुम्का बंगर उम्र 38 वर्ष के साथ बाइक से लालकुआं की ओर को आ रहे थे, तभी डिपो संख्या 4 और 5 के बीच सड़क पर बैठी गाय से उनकी बाइक टकरा गयी, जिसके चलते मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर जानलेवा हमले की निंदा, एनयूजे ने डीजीपी से की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

बाइक सवार दोनों सड़क पर काफी दूर तक रगड़ते चले गए। टक्कर लगने से गाय की भी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि घायल अवस्था में विपिन तिवारी और नैन सिंह को हल्द्वानी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां विपिन तिवारी ने दम तोड़ दिया। वहीं नैंन सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। क्षेत्र के समाजसेवियों ने शासन प्रशासन से मांग की है कि आवारा पशुओं को सड़क से हटाने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं। जिसके चलते आए दिन सड़क में दुर्घटनाएं होने से लोग अकाल मौत के मुंह में समा रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119