पुलिस टीम ने चलाया विद्यालयों में जागरूकता कार्यक्रम

खबर शेयर करें

गणेश पाण्डेय दन्यां

पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में जागरूकता अभियान चलाया। बच्चों को साइबर अपराधों की जानकारी दी और 112 सेवा के बारे में बताया। जीआईसी गुरड़ाबांज और गांधी इंटर कालेज पनुवानौला में अध्ययनरत बच्चों को जागरूक किया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

पुलिस उपाध्यक्ष यातायात व साइबर सेल अल्माेड़ा के निर्देश का अनुपालन करते हुए 112 सेवा और दन्यां थाने के संयुक्त तत्वावधान में एएसआई प्रताप सिंह और अन्य पुलिस कर्मियों ने जीआईसी गुरड़ाबांज और गांधी इंटर कालेज पनुवानौला में बच्चों को साइबर अपराधों को रोकने, 18 साल से कम उम्र के बच्चों से दो पहिया वाहन न चलाने और हमेशा हेलमेट का प्रयोग करने और किसी भी समस्या के समाधान के लिए अपने माेबाइल से निश्शुल्क 112 नंबर डायल करने की अपील की। उन्होंने बताया कि जो बच्चे 112 नंबर पर कॉल करके सहायता प्राप्त करेंगे उन्हें पुलिए के उच्चाधिकारियों द्वारा पुरस्कृत भी किया जाएगा। जागरूकता कार्यक्रमों में दोनों विद्यालयों के प्रधानाचार्यों और शिक्षकों ने सहयोग प्रदान किया।
 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119