बद्रीनाथ हाइवे पर कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत – चौखुटिया से मुरादाबाद जा रहा था मृतक – मौके पर पहुंची पुलिस, शव को पोस्टमार्टम को भेजा

खबर शेयर करें

 अल्मोड़ा 22 जून :  रामनगर बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चरी क्यारी के पास सोमवार की देर शाम एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार मुरादाबाद निवासी एक डेंटर की मौत हो गई है। हादसे की खबर मंगलवार की सुबह लोगों को मिली। जिसके बाद थानाध्यक्ष भतरौंजखान टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खाई से निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।                      

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ना तो खुद शादी कर रहा और न ही उसकी शादी होने दे रहा, -युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

फलोलागंज ठाकुरद्वारा मुरादाबाद निवासी राशिद (25) पुत्र भूरा चौखुटिया में डेंटिंग पेंटिंग का काम करता है। सोमवार की देर शाम काम निपटाने के बाद मौसम साफ देख वह कार संख्या डीएल-2-सीजे-3792 से मुरादाबाद की ओर रवाना हुआ। लेकिन रामनगर बद्रीनाथ हाइवे पर चरीक्यारी के पास उसकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। शाम का समय और सुनसान जगह होने के कारण किसी को हादसे का पता नहीं चला और गंभीर रूप से घायल राशिद मौके पर ही पड़ा रहा। मंगलवार की सुबह जब लोगों को हादसे का पता चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद थानाध्यक्ष भतरौंजखान अनीश अहमद टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन अत्यधिक चोट और रक्तस्राव होने के कारण राशिद तब तक दम तोड़ चुका था। पुलिस कर्मियों ने मृतक के शव को खाई से निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119