बेरीनाग स्नातकोत्तर महाविद्यालय हुआ वाई फाई 4G कनेक्टिविटी से लैस- विधायक मीना गंगोला ने किया उद्घघाटन-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

बेरीनाग स्नातकोत्तर महाविद्यालय वाई फाई 4G कनेक्टिविटी से जुड़ गया है।जिसका आज क्षेत्रीय विधायक मीना गंगोला द्वारा विधिवत रूप से उद्घघाटन किया । जिसका लाभ महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को पठन संबंधी कार्यों में व शिक्षकों को ऑनलाइन शिक्षण कार्यों के लिए फायदेमंद होगा। इस दौरान महाविद्यालय परिवार व छात्र-छात्राओं द्वारा विधायक का भव्य स्वागत किया गया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत

विधायक के प्रयासो से महाविद्यालय में 2 करोड़ की लागत से बहुउद्देश्यीय हॉल कार्य निर्माण अन्तिम चरण में है एवं परिसर की चाहारदिवारी का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है जिसका विधायक ने निरीक्षण किया।साथ ही महाविद्यालय में विभिन्न विषयों की स्वीकृति के लिए लिए विधायक गंगोला का प्रयास जारी है जो कि शासन स्तर पर लंबित है जल्द ही विभिन्न विषयों की स्वीकृति महाविद्यालय को मिलेगी। विधायक मीना गंगोला ने बताया कि महाविद्यालय की वर्षो पूर्व की मांग में से एक युवाओं के आदर्श स्वामी विवेकानंद की मूर्ति महाविद्यालय परिसर में स्थापित होने जा रही है जिसके लिए 13 लाख की स्वीकृति हुई है।साथ ही विधायक ने महाविद्यालय की वार्षिक पत्रिका हिमान्द्रि का विमोचन किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख विनीता बाफिला ,प्राचार्य सीडी सूंठा ,मण्डल अध्यक्ष ग्रामीण धीरज बिष्ट ,जिला पंचायत सदस्य नंदन बाफिला , गणेश रावत ,इन्द्र धानिक ,अभिनेष बनकोटी ,छात्र संघ अध्यक्ष कमलेश राठौर सहित महाविद्यालय स्टाफ व छात्र-छात्राएँ उपस्थित रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119