गंगोलीहाट फुटबाल फेडरेशन का उदघाटन मैच भाटगांव ने जीता -ब्लॉक प्रमुख ने मैदान के रास्ते निर्माण के लिए डेढ़ लाख की दी धनराशि

खबर शेयर करें

कविता रावल
फुटबॉल फेडरेशन के तत्वाधान में जीआईसी खेल मैदान में फुटबाल प्रतियोगिता का प्रारंभ हो गया है। उदघाटन मैच हनेरा ए और भाटगांव टीम के बीच खेला गया। जिसमें भाटगांव की टीम ने हनेरा ए को एक- शून्य से हराया। फेडरेशन के संरक्षक नारायण सिंह बोहरा ने बताया कि टूर्नामेंट में 14 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। विजेता टीम को 51 और उपविजेता टीम को 21 हजार की नगद धनराशि दी जाएगी।


गुरूवार को फुटबॉल प्रतियोगिता का उदघाटन ब्लॉक प्रमुख अर्चना गंगोला ने खिलाड़ियों से परिचय लेकर किया। इस दौरान उन्होंने महाकाली रोड से खेल मैदान तक डेढ़ लाख की धनराशि से रास्ता बनाने की घोषणा की। विशिष्ट अतिथि निवर्तमान पालिकाध्यक्ष जयश्री पाठक, पशुधन प्रसार अधिकारी रमामहेश टम्टा रहे। उदघाटन मैच हनेरा ए और भाटगांव के मध्य खेला गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज

प्रारंभ से दोनो टीमों के मध्य कड़ा संघर्ष देखने को मिला। अंतिम क्षणों में भाटगांव की टीम ने एक गोल कर अगले चक्र में प्रवेश किया। निर्णायक आयुष रावत, लाइनमैन मनोज दशौनी, वीरेंद्र मेहरा रहे। मैच का आंखों देखा हाल अध्यापक त्रिभुवन बिष्ट ने सुनाया । इस दौरान व्यापार संघ अध्यक्ष हितेश खाती, फेडरेशन अध्यक्ष गजेंद्र रावल, उपाध्यक्ष दरपान बिष्ट, सचिव खुशदेव कार्की, कोषाध्यक्ष भूपेश पंत सहित अन्स सदस्य मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119