बिग ब्रेकिंग-लैंसडाउन के पास बरातियों से भरी बस गहरी खाई गिरी, 25 लोगों की मौत

खबर शेयर करें

पौड़ी गढ़वाल से दुखद खबर सामने आ रही है यहां लैंसडाउन के पास बरातियों के बस के गहरी खाई में गिरने की खबर है। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य लोगों को तलाशा जा रहा है। बस में 40 बराती सवार बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक लालढांग से दोपहर करीब 12 बजे बरात लेकर एक बस बीरोंखाल ब्लॉक के कांडा तल्ला के लिए चली थी। शाम 7 बजे के करीब सिमड़ी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े। उन्होंने घायलों को किसी तरह बाहर निकाला।

इसबीच गंभीर घायलों को अस्पताल पहुंचाने के प्रयास किए गए। बताया जा रहा है कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो चुकी है। अन्य सवारों को तलाशा जा रहा है। जबकि बस में सवार कुछ घायलों ने किसी तरह खुद बाहर निकलकर परिचितों को हादसे की सूचना दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी...भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, स्कूटी वह ई-रिक्शा बहे

बस हादसे में मृत लोगों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसे के बाद से दोनों ही गांवों में मातम पसर गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया


इस बीच पौङी जिले में बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से दुर्घटना के बारे मे विस्तार से जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने डीएम पौङी से फोन पर बात कर उन्हें पूरी सतर्कता के साथ राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने राज्य आपदा कंट्रोल रूम के अधिकारीयों को हालात पर लगातार नजर बनाए रखने और जिले के अधिकारीयों से लगातार सम्पर्क में रहने के निर्देश दिये।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119