बिग ब्रेकिंग…पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा घर पर फांसी लगाकर  आत्महत्या किया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के मायके जाने से नाराज था, जिससे वह तनाव में रहता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। इधर सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल खरकपुर कला विसलपुर पीलीभीत निवासी 27 वर्षीय जयंत कुमार पुत्र वीरपाल यहां दमुवाढूंगा स्थित कुमाऊ कॉलोनी में पत्नी के साथ किराये पर रहता था। वह यहां मजदूरी का कार्य करता था। बीते कुछ दिनों से उसकी पत्नी मायके चली गयी थी। जिसके चलते वह तनाव में रहने लगा। बुधवार को जब सुबह देर तक जयंत के घर से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक ने उसे आवाज लगायी। कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर उसे शक हुआ। मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा कि जयंत का शव फंदे से लटका हुआ है। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। इधर सूचना के बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों को सौंप दिया है। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी में तैनात होमगार्ड की हार्ट अटैक से मौत

इधर मृतक के परिजन से पुलिस को पता लगा है कि मृतक की पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी। जिससे वह परेशान था। हो सकता है कि इसी परेशानी और तनाव के चलते उसने यह कदम उठाया होगा। फिर भी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है, जिससे खुदकुशी के सही कारणों का पता चल सके।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119