पिता के इलाज के लिए अस्पताल जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

खबर शेयर करें

सितारगंज। पिता के इलाज के लिए अस्पताल जा रहें बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार को ग्राम पहसैनी, नानकमत्ता निवासी कुलवंत सिंह (35) पुत्र लाल सिंह अपने पिता के इलाज के लिए अपनी मां जागीरो कौर के साथ बाइक से सितारगंज के एक निजी अस्पताल जा रहे थे। घर से छह किमी दूर साधुनगर-सिसई खेड़ा मार्ग पर ग्राम मगरसड़ा में सामने से आई ट्रैक्टर ट्रॉली से साइड लेते समय वह ट्राली से जा टकराया। टकराने के बाद तीनों सड़क से नीचे खेत में जा गिरे। हादसे में तीनों घायल हो गए। ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से तीनों को उप जिला चिकित्सालय सितारगंज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने कुलवंत सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसके पिता के गंभीर घायल होने पर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है और उसकी मां को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रामगढ़ में पिता पुत्र को 1.322 किलो चरस के साथ पकड़ा

परिजनों ने बताया कि कुलवंत के पिता लाल सिंह का पथरी का ऑपरेशन होना था। इसके लिए तीनों दस बजे के करीब एक बाइक पर सवार होकर अस्पताल के लिए निकले थे। बताया कि कुलवंत शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। वही उसकी मौत की खबर से उसकी पत्नी और तीनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार ट्रैक्टर ट्राली का पता लगाया जा रहा है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119