भाजपा सरकार पर जैती क्षेत्र की उपेक्षा का लगाया आरोप

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। जैंती ब्लॉक युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गोपाल मेहरा ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जैंती क्षेत्र की निरंतर उपेक्षा का आरोप लगाया..
मेहरा ने कहा कि जैंती क्षेत्र वीर स्वतंत्रता सेनानियों की भूमि है परंतु प्रदेश की बीजेपी सरकार निरंतर इस क्षेत्र की उपेक्षा में लगी हुई है..
गोपाल मेहरा ने कहा कि शासन ने गुपचुप तरीके से जैंती क्षेत्र में संचालित वन विभाग के वानिकी प्रशिक्षण केंद्र को हल्द्वानी शिफ्ट करने की पूरी तैयारी कर ली है, जिससे क्षेत्र में प्रत्येक वर्ष संचालित होने वाले 100-200 प्रतिभागियों के बैच अब हल्द्वानी में अपनी ट्रेनिग पूरी करेंगे..
ऐसा कर के प्रदेश की धामी सरकार ने अपनी पहाड़ विरोधी मानसिकता का परिचय देकर स्वतंत्रता सेनानियों की भूमि सालम को निशाना बनाया है।


मेहरा ने इस मुद्दे पर स्थानीय बीजेपी विधायक की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि विधायक और सरकार की मिली भगत से ही जैंती क्षेत्र को उपेक्षित किया जा रहा है, जबकि पूर्व विधायक कुंजवाल के कार्यकाल में जैंती सरकार की प्राथमिकताओं में हुआ करता था। गोपाल मेहरा ने कहा कि जैंती क्षेत्र की उपेक्षा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी, स्थानीय लोगों को जागरूक कर इस मुद्दे पर सड़कों पर लाने का कार्य युवा कांग्रेस करेगी, साथ ही शासन को क्षेत्र की उपेक्षा करने का घोर पाप नहीं करने दिया जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119