ब्रेकिंग…रामनगर के मालधन में उधारी के सौ रुपये नहीं मिलने पर दोस्त ने ही कर दी हत्या

खबर शेयर करें

रामनगर। मालधन गांव में दोस्त ने ही उधारी के सौ रुपये नहीं मिलने पर टैंट हाउस में काम करने वाले युवक की गला दबाकर हत्या कर दी मालधन गांव के कुंभगडार निवासी अर्जुन कुमार पुत्र का शव ढेला नदी में मिला था। जांच में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। कोतवाल अरुण सैनी के निर्देशन में पुलिस टीम जांच में जुट गई थी। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में मृतक अर्जुन के साथ एक युवक भी दिखाई दिया।

जिसकी पहचान मालधन नम्बर 3 निवासी अमन उर्फ मुल्ला पुत्र लक्ष्मण राम के रूप में हुई।पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अर्जुन की हत्या की बात स्वीकार की। सोमवार को कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारों को एसपी सिटी जसविंदर सिंह ने बताया कि हत्यारोपित अमन टैंट हाउस की दुकानों में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। रिश्ते में मृतक हत्यारोपित का ननिहाल की ओर से रिश्ते में नाना लगता है। इसलिए उसकी जान पहचान थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बरा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

18 नवंबर को शाम चार बजे अमन साइकिल से गांधीनगर जा रहा था। उसे चिकन की दुकान में अर्जुन मिल गया। उसके पास कच्ची शराब भी थी। दोनों ने शराब पीने का प्लान बनाया ओर प्लास्टिक के गिलास लेकर दोनों अपनी साइकिलों से चार नम्बर को जाने वाले चौराहे में एक खेत में शराब पी। इसके बाद अर्जुन देवीपुरा स्थित अपने टैंट हाउस में आया। जहां साइकिल खड़ी करके अमन की साइकिल से ढेला पुल से होते हुए एक पोपलर के खेत में कुछ देर बैठ गए।इस दौरान अमन ने अर्जुन को पूर्व में उधार में दिए गए अपने सौ रुपये वापस मांगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता देर रात गिरफ्तार

जिस पर अर्जुन पैसे देने के बजाए गाली गलौज करने लगा। इस पर अमन ने उसे दो थप्पड़ मार दिया। इससे वह जमीन पर गिर गया और गाली गलौज करने लगा। गाली देने से नाराज अमन ने गुस्से में जोर से उसकी टाई खींच दी तो वह छटपटा कर बेहोश हो गया। होश में आने पर अर्जुन द्वारा पुलिस में शिकायत करने से घबराकर गला घोंट दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119