फर्जी मुकदमे में पत्रकार को फसाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग

खबर शेयर करें

सुनील खत्री

पिथौरागढ़। एनयूजेआई के पत्रकार आज जिलाधिकारी से मिले उन्होंने फर्जी मुकदमे में युवा पत्रकार को फसाए जाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमें पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन की अनुमति दी जाए।


नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट आई के जिला महासचिव दीपक कापड़ी के नेतृत्व में पत्रकारों ने जिला अधिकारी डॉ आशीष चौहान से मुलाकात की। महासचिव कापड़ी ने बताया कि युवा पत्रकार किशोर कुमार को पुलिस ने फर्जी मुकदमे के तहत गिरफ्तार किया है जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही मुकदमा निरस्त करते हुए किशोर कुमार को रिहा नहीं किया गया तो पत्रकार यूनियन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे और पूरे उत्तराखंड में धरना – प्रदर्शन करेगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने निकाला मसाल जुलूस

वरिष्ठ पत्रकार और पत्रकार संगठन पिथौरागढ़ के संरक्षक बीडी कसन्याल ने कहा कि यह पत्रकारों के अधिकारों का हनन है और अभिव्यक्ति की आजादी पर कुठाराघात है। जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने कहा कि वह इस मामले में पुलिस अधीक्षक से वार्ता करेंगे। ज्ञापन में जिला अध्यक्ष सुशील खत्री, जिला उपाध्यक्ष महेश पाल, मीडिया प्रभारी राकेश वर्मा के हस्ताक्षर हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119