सवारियों की जगह फल सब्जियां ढो रहे तीस ई-रिक्शा और ऑटो का चालान

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। सवारियों की जगह फल सब्जियां ढो रहे तीस ई रिक्शा और ऑटो चालकों का सोमवार को आरटीओ की टीम ने चालान किया। इनमें से सात वाहन सीज किए। चालकों को सख्त हिदायत दी गई कि जिस उद्देश्य से परमिट दिया गया है। आरटीओ शैलेश तिवारी ने बताया कि विभाग को निरंतर शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि दून शहर में कई ई रिक्शा और ऑटो चालक सवारी की बजाय फल सब्जियां और अन्य सामान ढोने का काम कर रहे हैं। इससे दूसरों का रोजगार प्रभावित होता है और यह नियमों का भी उल्लंघन हैं।

शिकायत के आधार पर सहस्त्रधारा रोड, मंडी के आसपास, सहारनपुर रोड, आईएसबीटी आदि क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया गया। पकड़े जाने पर कुछ वाहन चालकों ने बहाना बनाया कि वह अपने घर के लिए फल सब्जियां लेकर जा रहे हैं। लेकिन अधिकारियों ने कहा कि नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी। वाहन चालकों का पांच हजार रुपये का चालान किया गया। सात वाहन सीज किए। टीम में एआरटीओ राजेंद्र विराटिया, परिवहन कर अधिकारी अनुराधा पंत, एमडी पपनोई, श्वेता रौथाण आदि शामिल थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ततैया के हमले में पिता-पुत्र की मौत -ततैया से बचाने को बेटे के ऊपर लेट गए पिता, नहीं बच पाई दोनों की जान
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119