चंड़ीगढ़ और हरियाणा ब्रांड की 30 पेटी शराब के साथ कार सवार गिरफ्तार, वाहन सीज

खबर शेयर करें

विकासनगर। कोतवाली विकासनगर पुलिस ने शनिवार को हिमाचल की सीमा पर लगे कुल्हाल सीमा पर वाहन चेकिंग के दौरान तीस पेटी शराब के साथ कार चालक प्रवेश त्यागी पुत्र प्रवीण त्यागी निवासी ग्राम रोजा यकुबपुरा थाना विसरक तहसील दादरी जिला गौतमबुद्धनगर यूपी को गिरफ्तार कर लिया। कार से बरामद शराब चंड़ीगढ़ और हरियाणा ब्रांड की पाई गई है। पुलिस ने कार और शराब को जब्त कर लिया है। आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार को सीज कर दिया है।
कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुल्हाल पुलिस को मुखबिर ने चंडीगढ़ और हरियाणा से तस्करी की शराब लाए जाने की सूचना दी। जिस पर कुल्हाल पुलिस हिमाचल सीमा पर लगे बैरियर पर सतर्क होकर तलाशी अभियान शुरू किया। कुछ ही देर में हिमाचल की ओर से एक कार सीधे राज्य की सीमा में प्रवेश करने लगी।

तभी पुलिस ने कार को रोकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक सीधे सीमा में प्रवेशकर देहरादून की ओर भागने लगा। जिस पर पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर मटक माजरी तिराहे पर कार को पकड़कर उसकी तलाशी ली। जिसमें पंद्रह पेटी चंडीगढ़ ब्रांड की अंग्रेजी और 15 पेटी हरियाणा ब्रांड की देसी शराब बरामद हुई। कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसे कोर्ट में पेश किया जायेगा। कार को सीज कर दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिग के फरार होने के बाद जेल जाने से बचने के लिए सात लाख रुपये में समझौता करने का मामला तूल पकड़ा, फिर...
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119